कुंडा घेर फारुख शाह खां और कूंचा कसाब खाना में स्थित बूथों का निरीक्षण किया।

बिलारी – रिटर्निंग ऑफिसर/एसडीएम सदर निरंकार सिंह ने बिलारी में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित मोहल्ला कुंडा, घेर फारुख शाह खां और कूचा कसाब खाना में स्थित बूथों का निरीक्षण किया। निरीक्षण में उन्होंने बूथों पर निर्वाचन आयोग द्वारा निर्देशित सुविधाओं की उपलब्धता का सत्यापन किया साथ ही स्थानीय लोगों से मतदान के संबंध में बातचीत की।

बिलारी रविवार को सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं की ओपीडी बंद रहने के बाद डेंगू की सैंपलिंग घट गई लेकिन मामलों में कोई कमी नहीं आई। जिले भर में कुल 15 लोगों की एलाइजा जांच की गई। जिसमें 12 लोग डेंगू पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें भी 9 लोग निजी अस्पताल से आए हैं। जिला अस्पताल में एलाइजा जांच के बाद डेंगू की पुष्टि हुई और इनका उपचार शुरू करा दिया गया।

जिला अस्पताल के डेंगू वार्ड में 8 नए मरीज आए। इनमें शहर, पटवाई, केमरी और सैदनगर के पीड़ित हैं। जबकि 1 मरीज को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया। डेंगू वार्ड में इस समय 17 लोग भर्ती हैं जिनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। वहीं, बुखार वार्ड में 25 नए मरीज आए। 23 को स्वस्थ होने पर घर भेजा गया। जनपद में अब तक डेंगू के कुल मामलों की संख्या 286 पर पहुंची चुकी है। जिला मलेरिया अधिकारी डॉ. पंकज द्विवेदी ने बताया कि जिला अस्पताल की ओपीडी बंद रहने से सैंपलिंग कम हुई। शासन के निर्देश आए हैं कि निजी अस्पतालों में भर्ती डेंगू मरीजों की सरकारी अस्पताल में एलाइजा जांच कराई जाए। इसमें 9 लोग पॉजीटिव आए हैं। इन सभी का उपचार शुरू कर दिया गया है।

पूरी दुनिया में शांति के लिए करेंगे एक नया निर्माण।

ट्रकों की भिड़ंत में खलासी की मौत ( चालक जख्मी )

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत।

ट्रक से कुचलकर महिला की मौत( बेटा घायल )

होमगार्ड के बेटे के खाते में ₹2 ट्रांसफर कर उड़ गए ₹40000

253 में से 78 गांव में सरपंच पद पर होगी । (आमने सामने टक्कर )

ट्रक से कुचलकर चार युवकों की मौत।

खबर मुरादाबाद से जहां बाइक टकराने के विवाद में दूसरे बाइक सवार की जमकर पिटाई कर दी | मामूली सी टक्कर के बाद दबंगों ने युवक को बीच सड़क पे पिटाई कर दी लोगों के समझाने पर भी दबंग नहीं माने पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल | थाना बिलारी इलाके के गांधी मूर्ति की घटना है जिसकी आप तस्वीर वीडियो के माध्यम से आप देख पा रहें है।

Leave a comment